{150+} Mehndi Shayari In Hindi || मेहंदी शायरी इन हिंदी

Rahul Bhuriya
2 min readJan 7, 2023

तो दोस्तों आज हम आप लोगों के साथ साझा करने वाले हैं मेहंदी शायरी इन हिंदी (Mehndi Shayari In Hindi) का संपूर्ण कलेक्शन जो कि आप लोगों को जरूर से पसंद आएगा।

आप मेहंदी शायरी ढूंढ रहे हो इसका मतलब यह है कि आप एक लड़की हो या फिर एक लड़का जो प्यार में हो और उसकी गर्लफ्रेंड की शादी हो रही हो।

Mehndi Shayari In Hindi || मेहंदी शायरी इन हिंदी

आप जो कोई भी हो लड़का हो या लड़की पर यहां पर हम आप लोगों को बेहतरीन से बेहतरीन मेहंदी शायरी देने वाले हैं जो कि आपको जरूर पसंद आएगी।

तो आप लोग जल्दी से नीचे स्क्रॉल करके जाइए और आप अपनी मनपसंद मेहंदी शायरी ढूंढ लीजिए क्योंकि यहां पर हमने बहुत सारी ऐसी शायरियां दे रखी है जो सिर्फ मेहंदी पर ही बनाई गई है तो आपको सारी शायरियां पर लेनी चाहिए क्योंकि पढ़ने से आपको समझ में आएगा कि आपके लिए परफेक्ट शायरी कौन सी है।

मेहंदी शायरी इन हिंदी

नशा चढ़ गया है उसकी चाहत का दिलों जान पर,
मेहंदी का प्यारा लाल रंग सज रहा है मेरे हाथों पर।

मेहंदी लगाए बैठे हे तुम्हारे नाम की,
चले भी जाओ हम खुद को सजाये बैठे हे।

मेहंदी लगाए बैठे हैं कुछ इस अदा से वो,
मुट्ठी में उन की दे दे कोई दिल निकाल के।

मेहंदी का रंग चढ़ा ऐसे मेरे हाथों में,
जैसे तेरा इश्क चढ़ा था मेरी सांसों में।

भीतर ही भीतर चिल्लाई होगी,
हाथों में जब मेहन्दी सजाई होगी।
मैंने उजाड़ दी जिन्दगी उसकी,
ये बात उसने खुद को समझाई होगी।

Mehndi Shayari In Hindi

माना कि सब कुछ पा लुँगा मैं अपनी जिन्दगी में,
मगर वो तेरे मेहँदी लगे हाथ मेरे ना हो सकेंगे।

किस्मत की लकीरें भी आज इठलाई है,
तेरे नाम की मेहँदी जो हाथों अपर रचाई है।

दोस्ती और मेहंदी में फर्क नही होता,
दोनो एक काम कर जाती है।
जिंदगी मैं खुशियों के रंग देती है,
और खुद फना हो जाती है।

वो मेहंदी तेरे नाम की खुशबू तेरे प्यार की,
अपने आंचल से बांध ली हर तस्वीर तेरे दीदार की।

चुरा के ले गई है दिल आशिक का,
वो तो आज कमाल लग रही है।

ऐसी ही और ज्यादा मेहंदी शायरी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे >>> Mehndi Shayari In Hindi

--

--

Rahul Bhuriya

https://statusduniya.in/ — All Type Status provides In Hindi with images, Like love status Hindi, Sad status Hindi, Status in Hindi and cool, romantic