Tahalka Shayari || तहलका शायरी

Rahul Bhuriya
2 min readNov 21, 2022

--

तो दोस्तों आज हम आप लोगों के साथ साझा करने वाले हैं तहलका शायरी इन हिंदी का संपूर्ण कलेक्शन जो कि आप लोगों को काफी पसंद आएगा।

तहलका शायरी आप क्यों ढूंढ रहे हो मुझे पता है क्योंकि आप सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक अलग ढंग से पेश करना चाहते हैं अपने आपको मतलब की फेसबुक पर और इंस्टाग्राम पर आप तहलका बचाना चाहते हो इसलिए आप तहलका शायरी ढूंढ रहे हो।

Tahalka Shayari || तहलका शायरी

तो मेरे दोस्त आप जहां कहीं से भी आए हो पर आप सही जगह पर आए हो क्योंकि यहां पर हमने बहुत सारी ऐसी ही तहलका शायरी इन हिंदी का कलेक्शन करके रखा है।

इन शायरियों को आप अच्छे से पढ़िए इन तहलका शायरियों में से आपको कोई ना कोई शायरी जरूर से पसंद आ जाएगी और आप उसको कॉपी करके आप कहीं पर भी इसका उपयोग कर सकते हो तो जल्दी से नीचे स्क्रोल करके जाइए और पढ़िए।

तहलका शायरी

इतना मगरूर मत बन मुझे वक्त कहते हैं,
मैंने कई बादशाहो को दरबान बनाया हैं।

हम में अकड़ है, गुरूर है,
फिर भी रेहमत देखो रब की,,
हमे चाहने के लिए सब मजबूर है।

शहर भर मेँ एक ही पहचान है हमारी,
सुर्ख आँखे गुस्सैल चेहरा और नवाबी अदायेँ।

अक्कड़ में रहते हैं तो तेरा क्या जा रहा है,
हमारे में हिम्मत है इसलिए इतना ऐटिटूड आ रहा है,,
तू काहे अपनी फालतू में जला रहा है।

ऐटिटूड एक नशा है पगली और,
मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री,,
का एकलौता वारिस मैं हूँ।

Tahalka Shayari

शान से जीने का शोक है वो तो हम जियेंगे,
बस तूं अपने आप को संभाल हम तो युही चमकते रहेंगे।

दहशत बनाओ तो हमारे जैसी वरना,
ख़ाली डराना तो कुत्ते भी जानते है।

तुम कमीज़ बदल कर आओगे शायद उसे लुभाने को।
वो जुल्फें खोलकर आयेगी और तहलका मचा देगी।

शेर को जगाना ऒर हमे सुलाना,
किसी के बस की बात नही,,
हम वहाँ खड़े होते है, जहाँ मैटर बड़े होते हैं।

हमें देख कर जलती है दुनिया सारी,
तहलका मचाना तो आदत है हमारी।

ऐसी ही और ज्यादा शायरियाँ पढ़ने के लिये यहाँ क्लिक करे >>> तहलका शायरी

--

--

Rahul Bhuriya

https://statusduniya.in/ — All Type Status provides In Hindi with images, Like love status Hindi, Sad status Hindi, Status in Hindi and cool, romantic